गुरुवार, 26 नवंबर 2009

Remarkable Anchor Award - 2009

society for perfection in education हर साल टेलीविजन के कुछ चेहरों को सम्मानित करती है। इस साल भी एक भव्य कार्यक्रम में शीला दीक्षित ने टेलीविजन के कुछ चेहरों को सम्मानित किया। संस्था की ज्यूरी में मीडिया और अलग-अलग क्षैत्रों के कुछ गणमान्य लोग साल भर की परफॉर्मेंस और दर्शकों की प्रतिक्रियाओं के आधार पर रिमार्केबल एंकर केटगरी के लिए एंकर्स का चयन करते हैं इस बार इस केटेगरी में मीडिया के कुछ चुनिंदा चेहरों को सम्मानित किया गया इनमें एनडीटीवी के मनोरंजन भारती और नग़मा सहर, आज तक के अजय कुमार, इंडिया टीवी के निशांत चतुर्वेदी के अलावा लाइव इंडिया के एंकर डॉ प्रवीण तिवारी को सम्मानित किया गया।

न्यूज़ ट्रैक की शुरूआत से जुड़ी हुई मधू त्रैहान को भी यहा उनके मीडिया को योगदान के लिए सम्मानित किया गया। इस मौक़े पर मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा की टेलीविजन चरित्र निर्माण से जुड़ा हूआ है क्योंकी इसका सबसे ज़्यादा असर बच्चों पर पड़ता है जो देश के कर्णधार है। ऐसे में टेलीविजन पर दिखने वाले और उनके पीछे काम करने वाले लोगों की जिम्मेदारियां और बढ़ जाती हैं। उन्होंने कहा की युवा पत्रकारों के उत्साह और ऊर्जा के साथ साथ उनके काम को मिल रही पहचान सराहनीय है। (साभार www.bhadas4media.com)

2 टिप्‍पणियां:

psingh ने कहा…

बहुत अच्छा प्रयास
आभार ........

anupama ने कहा…

praveenji ap ek ache anchor hen par kya ap news ki tarah unhi logo ko dost banate hen jo taka jhanki karte hen aur apni bakwas ko chatpata banate ghumte hen meri rai hen zindage men ese dosto ko pahchaniya aur unse door rahiye